पत्रकार अजीत सिंह बुलंद बने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी, प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

  • By admin
  • November 23, 2022
  • 0

पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को न कभी बख्शा है न बख्शेंगे, DMA देगी मुँह तोड़ जवाब: अमन बग्गा/ प्रदीप वर्मा

जालंधर 23 नवंबर (जसविंदर सिंह आजाद)- डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक बैठक प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस मौके वरिष्ठ पत्रकार अजीत सिंह बुलंद, जसविंदर सिंह आज़ाद, सुमेश शर्मा, अमरप्रीत सिंह, संदीप वर्मा, धरमिंदर सोंधी, गोलडी जिंदल, अनिल सलवान, मनोज मोना, विशाल शर्मा, पवन कुमार व सतबीर सिंह विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

इस मौके प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने केसरी टीवी न्यूज पोर्टल के चीफ एडिटर अजीत सिंह बुलंद सिंह को DMA के जनरल सेक्रेटरी की अहम जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें नियुक्ति पत्र, आइ.डी. कार्ड और व्हीकल स्टिकर दिए।

इस अवसर पर अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने बताया कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन पत्रकारों के हकों के लिए लंबे समय से कार्य कर रही है और हमेशा ही कंधे से कंधा मिलाकर पत्रकारों का साथ देती है ।

उन्होंने कहा कि अक्सर ऐसी बातें सामने आती हैं कि सरकारी विभागों के अहंकारी व भृष्ट अधिकारी और समाज में कुछ असमाजिक तत्व पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं जो कि बिल्कुल बर्दाश्त करने योग्य नही है। ऐसे लोगो को हम मुँह तोड़ जवाब देते आए हैं और आगे भी जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के साथ धक्केशाही ना हमने कभी बर्दाश्त की है व ना ही हम कभी बर्दाश्त करेंगे।

वरिष्ठ पत्रकार जसविंदर सिंह आज़ाद ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन लगातार अपनी ताकत बढ़ा रही है

वही इस मौके वरिष्ठ पत्रकार जसविंदर सिंह आज़ाद ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन लगातार अपनी ताकत बढ़ा रही है। हमारे साथ सिर्फ पंजाब के ही नहीं बल्कि अब अन्य राज्यों के पत्रकार भी जुड़ रहे हैं। जल्द ही डिजीटल मीडिया एसोसिएशन एक राष्ट्रीय स्तर की एसोसिएशन बनकर उभरेगी। उन्होने ने कहा कि पत्रकारों की समस्याओं को लेकर DMA संस्था हमेशा ही डटकर कार्य करती रही है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी अगर किसी पत्रकार को कोई समस्या आएगी तो हम सभी उक्त पत्रकार के हक में मैदान में चट्टान की तरह डट कर खड़े होंगे।

इस अवसर पर नवनियुक्त जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद ने कहा कि डीएमए एक परिवार है जब भी हमारे किसी भी सदस्य पर कोई मुसीबत आती है हम उस समस्या का मिलकर मुकाबला करते हैं।

उन्होंने कहा कि पत्रकारों के मान सम्मान के लिए हम किसी भी आसुरी शक्ति से लोहा लेने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। पत्रकारों की सुरक्षा व मान सम्मान हमारी हमेशा प्राथमिता रही है।

इस मौके अजीत सिंह बुलंद ने डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उन्हें दोबारा इस सम्मानीय संस्था का जनरल सेक्रेटरी नियुक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.