‘भूत अंकल तुसी ग्रेट हो’ की रिलीज के साथ पंजाबी सिनेमा में कल होगी शुरू

  • By admin
  • August 25, 2022
  • 0
भूत अंकल

जालंधर 25 अगसत (जसविंदर सिंह आजाद)- बीएमबी बैनर तले केसी बोकाडिया की पहली पंजाबी फीचर फिल्म जल्द ही स्क्रीन पर आएगी और क्षेत्रीय सिनेमा में एक नए चरण की शुरुआत करेगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए स्टार कास्ट ने बताया कि बीएमबी के बैनर तले पहली पंजाबी फीचर फिल्म, “भूत अंकल तुसी ग्रेट हो” 26 अगस्त 2022 को स्क्रीन पर हिट करने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज के सी बोकाडिया द्वारा निर्मित और निर्देशित है।

निर्माता निर्देशक के सी बोकाडिया और बीएमबी प्रोडक्शन सिनेमा के लिए नया नाम नहीं है। 50 वर्षों में केसी बोकाडिया ने 70 से अधिक फिल्मों के साथ तेरी मेहरबानिया, प्यार झुकता नहीं, नसीब अपना अपना मैदान जंग, जनता की अदालत, फूल बने अंगरे, आज का अर्जुन, हम जैसी हिंदी में कई हिट फिल्में दी हैं।

तुम्हारे हैं सनम, लाल बादशाह और डटीं पॉलिटिक्स उनकी कुछ यादगार फिल्मों के नाम हैं, जिन्होंने अमिताभ बच्चन, रजनीकांत जैसे भारतीय सिनेमा के सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है। जिस में शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षे कुमार अजय देवगन, धर्मेंद्र, सनी देओल, जयाप्रदा श्रीदेवी अश्वरी रॉय, प्रिंका चोपड़ा और कई अन्य हिंदी फिल्मों के अलावा के सी बोकाडिया और उनके बीएमबी प्रोडक्शंस ने तेलुगु, गुजराती, तमिल, भोजपुरी या मराठी से लेकर लगभग सभी क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्मों का निर्माण किया है और “भूत अंकल तुसी ग्रेट हो” उनकी पहली पंजाबी फिल्म है।

फिल्म में सदाबहार राज बब्बर जैसे अनुभवी बॉलीवुड अभिनेताओं और ऐस कॉमेडियन इहाना ढिल्लों

फिल्म में सदाबहार राज बब्बर जैसे अनुभवी बॉलीवुड अभिनेताओं और ऐस कॉमेडियन इहाना ढिल्लों द्वारा समर्थित सबसे ग्लैमरस जया प्रदा द्वारा उल्लेखनीय प्रदर्शन किया गया है। सबसे लोकप्रिय और प्रमुख पंजाबी फिल्मी सितारे जैसे गुरप्रीत घुधी, करमजीत अनमोल, सरदार सोही हॉबी धालीवाल, नव बाजवा और हार्वी संघा जिन्होंने दक्षिण से तकनीकी सहायता के साथ एक्शन मास्टर श्रीधर और डायलॉग्स के साथ इस शानदार फिल्म में बहुत मजबूत प्रदर्शन दिया है।व टाटा बेनीपाल द्वारा इस फिल्म में संगीत दुनिया भर के लोकप्रिय सुखविंदर और गुरुमीत ने दिया है।

गीतकार कुमार द्वारा लिखे गए अधिकांश मधुर हिट गीतों को संगीत जगत के प्रसिद्ध गायकों जैसे सुखविंदर सिंह, सुनिधि चौहान, नछत्तर गिल और मन्नत नूर द्वारा गाया गया है।सर्वश्रेष्ठ स्टार कास्ट और शानदार तकनीकी दल बीएमबी प्रोडक्शंस के साथ एक एनआरआई परिवार के बारे में एक दिल को छूने वाली सार्थक कहानी के सी बोकाडिया द्वारा जादुई निर्देशन में इस उत्कृष्ट कृति को बनाने में सफल रही है, जिसे निश्चित रूप से न केवल भारत के पंजाबी दर्शकों द्वारा सारे जहां में गर्मजोशी से सराहा जाएगा और पसंद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.