नीतू कपूर को मिली डिजिटल मीडिया एसोसिएशन में अहम जिम्मेदारी, प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने किया सीनियर उप-प्रधान नियुक्त, जसविंदर सिंह आज़ाद, गुरप्रीत सिंह संधू और अजीत सिंह बुलंद ने सौंपा नियुक्ति पत्र और आईडी कार्ड

  • By admin
  • December 20, 2022
  • 0
डिजिटल मीडिया एसोसिएशन

जालंधर 18 दिसंबर (जसविंदर सिंह आजाद)- अनुभवी पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक बैठक प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस मौके महासचिव अजीत सिंह बुलंद, चीफ एडवाइजर जसविंदर सिंह आज़ाद, गुरप्रीत सिंह संधू, उपाध्यक्ष संदीप वर्मा, पीआरओ धरमिंदर सोंधी, कोऑर्डिनेटर विशाल शर्मा, जॉइंट सचिव पवन कुमार, विक्रम विक्की, संजीव कपूर, सुनील कपूर विशेष रूप से उपस्थित हुए।

इस मौके चीफ एडवाइजर जसविंदर सिंह आज़ाद और गुरप्रीत सिंह संधू ने पंजाब रिफ्लेक्शन अखबार और न्यूज़ पोर्टल के चीफ एडिटर नीतू कपूर को डीएमए महिला विंग का वरिष्ठ उप-प्रधान बनने पर उन्हें नियुक्ति पत्र, आइडी कार्ड और व्हीकल स्टिकर सौंपते हुए बधाई दी।

इस मौके अजीत सिंह बुलंद, जसविंदर सिंह आज़ाद, गुरप्रीत सिंह संधू और संदीप वर्मा ने कहा कि फील्ड में अगर किसी महिला पत्रकार को किसी तरह की कोई दिक्कत आती है तो वह नीतू कपूर जी से सम्पर्क कर सकती है।

उन्होंने कहा कि डीएमए में हरेक महिला की एक बहन व बेटी की तरह इज्जत की जाती है। डीएमए के सभी सदस्य एक परिवार की तरह मिलकर कार्य करते है ।

उन्होंने कहा कि महिला पत्रकारों को भी चाहिए कि वह डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के साथ जुड़ कर महिला पत्रकारों की समस्याओं का समाधान करने में साथ दें।

उन्होंने कहा कि महिला पत्रकारों के सहयोग से यहां महिला पत्रकारों को पत्रकारिता में आ रही समस्याओं का हल किया जा सकता है वही DMA की तरफ से किये जा रहे समाज सेवा के कार्यों में भी बढ़ोतरी होगी।

अगर डीएमए का सदस्य बनना है

उन्होंने कहा कि किसी पत्रकार ने अगर डीएमए का सदस्य बनना है तो वह डीएमए के स्क्रीनिंग कमेटी के हेड सुमेश शर्मा से सम्पर्क 09463599144 कर सकता है।

इस मौके नीतू कपूर ने सीनियर उप प्रधान बनने पर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि संस्था की बेहतरी के लिए मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से हरेक पत्रकार का साथ देगा।

उन्होंने कहा कि जल्द ही फील्ड में कार्य कर रही महिला पत्रकारों को एसोसिएशन के साथ जोड़ा जाएगा ताकि पत्रकारों के हक के लिए महिला शक्ति भी अपनी आवाज को बुलंद कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *