भगवान परशुराम सेवा संघ की कार्यकारिणी तत्काल प्रभाव से भंग : कमलदेव जोशी

  • By admin
  • December 6, 2021
  • 0
भगवान परशुराम सेवा संघ

जालंधर 6 दिसंबर (जसविंदर सिंह आजाद)- भगवान परशुराम सेवा संघ (रजि.) के राष्ट्रीय चेयरमैन कमल देव जोशी द्वारा अपने अधिकारों का प्रयोग करते हुए भगवान परशुराम सेवा संघ की सभी राष्ट्रीय, प्रदेशिक, जिला स्तरीय इकाइयों को तत्काल प्रभाव से भंग करने की घोषणा की है।

उन्होंने कहा है कि जिस मकसद को लेकर हमने यह इस संस्था का गठन किया था तथा सभी को पदाधिकारी भी नियुक्त किया था वे अपने पदों का सिर्फ नाम ही प्रयोग कर रहे थे अन्यथा कोई भी सदस्य सिवाय बैठकों के संघ के उत्थान के लिए किसी प्रकार का कोई भी कार्य और सहयोग नहीं कर रहा था, इसीलिए मैंने अपने अधिकारों का इस्तेमाल करते हुए तुरंत प्रभाव से संघ की सभी इकाइयां भंग कर दी हैं। वर्तमान में विशाल कालिया जी जोकि भगवान परशुराम सेवा संघ के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष हैं वह अपने पद पर यथावत बने रहेंगे और कार्य करते रहेंगे।

उन्होंने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि कोई भी अपने पद के नाम का इस्तेमाल नहीं कर सकता ना ही भगवान परशुराम सेवा संघ रजिस्टर के रजिस्टर लोगो अथवा अन्य किसी प्रकार से भगवान परशुराम सेवा संघ का नाम इस्तेमाल करने पर पूर्णता प्रतिबंध है अगर कोई व्यक्ति भगवान परशुराम सेवा संघ का नाम, लोगो अथवा अन्य किसी प्रकार की सामग्री का इस्तेमाल करता हुआ पाया गया तो उस पर तवरित कानूनी कार्रवाई की जाएगी जिसकी जिम्मेदारी उसकी खुद की होगी।

श्री कमलदेव जोशी ने आगे बताया कि जल्द ही पूरे भारत में भगवान परशुराम सेवा संघ (रजि.) की नई कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *