सुमेश शर्मा बने डीएमए के स्क्रीनिंग कमेटी हेड, गोल्डी जिंदल सेक्रेटरी और अनुराग कौंडल संयुक्त सचिव नियुक्त, अजीत सिंह बुलंद और जसविंदर सिंह आज़ाद ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को सौंपे आई डी कार्ड व नियुक्ति पत्र

  • By admin
  • November 29, 2022
  • 0
सुमेश शर्मा

पत्रकारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ी होने वाली संस्था है डिजिटल मीडिया एसोसिएशन, DMA की बदौलत पत्रकार सम्मान व निडरतापूर्वक कर रहे पत्रकारिता – अमन बग्गा/ प्रदीप वर्मा

जालंधर 29 नवंबर (जसविंदर सिंह आजाद)- डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक बैठक प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस मौके महासचिव पत्रकार अजीत सिंह बुलंद , चीफ एडवाइजर जसविंदर सिंह आज़ाद, सेक्रेटरी मोहित सेखड़ी, सुमेश शर्मा, संदीप वर्मा, धरमिंदर सोंधी, सुनील कपूर, अनुराग कौंडल, गोलडी जिंदल, मनोज मोना, पवन कुमार, सन्नी भगत, विजय अटवाल, बसंत कुमार, अमरजीत सिंह, इंदरजीत, विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

इस मौके प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा ने पत्रकार सुमेश शर्मा को डीएमए की अहम जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें स्क्रीनिंग कमेटी हेड नियुक्त किया। साथ ही गोल्डी जिंदल को डीएमए का सेक्रेटरी और अनुराग कौंडल को संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी सौंपी।

इस मौके अजीत सिंह बुलंद और जसविंदर सिंह आज़ाद ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र, आइडी कार्ड और व्हीकल स्टिकर सौंपे।

इस अवसर पर अमन बग्गा, चेयरमैन प्रदीप वर्मा और अजीत सिंह बुलंद ने बताया कि जब जब भी किसी भी पत्रकार को कोई मुसीबत आई है डीएमए ने एकजुटता से हरेक समस्या व मुसीबत को जड़ से उखाड़ा है और हमेशा ही कंधे से कंधा मिलाकर हिमालय की तरह साथ खड़े होकर पत्रकारों का साथ दिया है यही वजह है डीएमए से जुड़े पत्रकार हिम्मत सम्मान व निडरतापूर्वक पत्रकारिता कर रहे है।

इस मौके जसविंदर सिंह आज़ाद, सुमेश शर्मा और गोलडी जिंदल ने कहा कि डीएमए के किसी भी पत्रकार को किसी ने नाजायज परेशान किया या दुर्व्यवहार किया ऐसे लोगो के खिलाफ बड़े स्तर पर मोर्चा लगाकर सबक सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को चाहिए कि वह डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के साथ जुड़ कर पत्रकारों के हकों के लिए लड़ी जाने वाली हर तरह की लड़ाई में संस्था का साथ दें। उन्होंने कहा कि जल्द ही डीएमए का बड़े स्तर पर विस्तार किया जाएगा और कई पत्रकार डीएमए में शामिल करवाये जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *