एचएमवी में पीसीसीटीयू के आह्वान पर यूनियन के धरने का तीसरा दिन

  • By admin
  • December 3, 2021
  • 0
यूनियन

जालंधर 3 दिसंबर (जसविंदर सिंह आजाद)- पंजाब एवं चंडीगढ़ कॉलेज टीचर्स यूनियन के आह्वान पर एचएमवी के लोकल यूनिट द्वारा 9:00 से 3:00 बजे तक लगाया जा रहा धरना आज तीसरे दिन भी जारी रहा। पीएयू लुधियाना में डॉक्टर किंगरा द्वारा किए जा रहे आमरण अनशन की सपोर्ट में एचएमवी के स्टाफ के दो सदस्य श्रीमती ममता व श्रीमती नीता मलिक भी 9:00 से 3:00 बजे तक भूख हड़ताल पर बैठे। पूरे यूनिट के सदस्यों ने उनका समर्थन किया।

एचएमवी लोकल यूनिट की सेक्रेटरी डॉ शालू बत्रा व वाइस प्रेसिडेंट डॉ हरप्रीत सिंह ने यूनिट सदस्यों को संबोधन करते हुए कहा कि पंजाब सरकार का रवैया अध्यापक विरोधी है। इस तरह का रवैया अपनाकर उन्होंने पंजाब में शिक्षा के भविष्य को खतरे में डाल दिया है। पूर्ण एजुकेशन बंद करके सरकार ने हमें कक्षाओं से बाहर आकर दरियों पर बैठने के लिए मजबूर किया है। हमारे छात्रों को बहुत नुकसान हो रहा है।

डॉ सीमा खन्ना ने कहा कि छात्रों को इस समय अध्यापकों की बहुत जरूरत है क्योंकि परीक्षाएं आने वाली हैं लेकिन सरकार अध्यापकों की मांगे मान कर इस एजुकेशन बंद को खत्म करवाने की और सोच ही नहीं रही। सरकार अपने हाथों ही उच्च शिक्षा का गला घोट रही है।एचएमवी लोकल यूनिट के 5 सदस्य प्रेसिडेंट डॉ आश्मीन कौर की अगुवाई में पीएयू लुधियाना की सपोर्ट में भी गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *