पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (डीएमए) ने की नए पदाधिकारियों की घोषणा, अमरप्रीत सिंह, केवल कृष्ण, पीएस अरोड़ा, जतिन बब्बर और योगेश कत्याल को सौंपी जिम्मेदारी

  • By admin
  • January 22, 2023
  • 0
डिजिटल मीडिया एसोसिएशन

पत्रकारों के हकों के लिए कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी होने वाली संस्था है डिजिटल मीडिया एसोसिएशन, DMA की बदौलत पत्रकार सम्मान व निडरतापूर्वक कर रहे पत्रकारिता :- अमरप्रीत सिंह/संदीप वर्मा

जालंधर 22 जनवरी (जसविंदर सिंह आजाद)- डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक बैठक प्रधान अमन बग्गा और चेयरमैन प्रदीप वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस मौके महासचिव पत्रकार अजीत सिंह बुलंद, गुरप्रीत सिंह संधू, उपाध्यक्ष संदीप वर्मा, धरमिंदर सोंधी, नरेंद्र गुप्ता, वरुण गुप्ता, सुनील कपूर ,मास्टर् मोहिंदर सिंह अनेजा, विक्की सूरी विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

इस मौके प्रधान अमन बग्गा, चेयरमैन प्रदीप वर्मा और महा सचिव अजीत सिंह बुलंद ने पत्रकार अमरप्रीत सिंह को डीएमए की अहम जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें सीनियर उप प्रधान नियुक्त किया। साथ ही केवल कृष्ण को डीएमए का कोऑर्डिनेटर, पीएस अरोड़ा को कल्चरल विंग का डिप्टी हेड, जतिन बब्बर और योगेश कत्याल को जॉइंट सेक्रेटरी की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस मौके नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र, आइडी कार्ड और व्हीकल स्टिकर सौंपे।

जब भी किसी भी पत्रकार को कोई मुसीबत आई है

इस अवसर पर अमरप्रीत सिंह और संदीप वर्मा ने कहा कि डीएमए के प्रधान अमन बग्गा, चेयरमैन प्रदीप वर्मा और अजीत सिंह बुलंद के नेतृत्व में डीएमए लगातार मजबूत हो रही है। उन्होंने बताया कि जब जब भी किसी भी पत्रकार को कोई मुसीबत आई है इन के नेतृत्व में डीएमए ने एकजुटता से हरेक समस्या व मुसीबत को जड़ से उखाड़ा है।

उन्होंने कहा कि डीएमए के साथ जुड़े लगभग 150 पत्रकारों ने हमेशा ही कंधे से कंधा मिलाकर हरेक पत्रकार का साथ दिया है यही वजह है डीएमए से जुड़े पत्रकार हिम्मत सम्मान व निडरतापूर्वक पत्रकारिता कर रहे है।

उन्होंने कहा कि भविष्य में डीएमए के किसी भी पत्रकार को किसी ने नाजायज परेशान किया या दुर्व्यवहार किया तो ऐसे लोगो के खिलाफ बड़े स्तर पर मोर्चा लगाकर सबक सिखाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पत्रकारों को चाहिए कि वह डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के साथ जुड़ कर पत्रकारों के हकों के लिए लड़ी जाने वाली हर तरह की लड़ाई में संस्था का साथ दें।

उन्होंने कहा कि जल्द ही डीएमए का बड़े स्तर पर विस्तार किया जाएगा और कई पत्रकार डीएमए में शामिल करवाये जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *