Digital Media Association (DMA) ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर जालंधर के नए डिप्टी कमिश्नर का किया स्वागत

  • By admin
  • July 16, 2022
  • 0
DMA

पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था Digital Media Association (DMA) ने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर जालंधर के नए डिप्टी कमिश्नर का किया स्वागत, DC जसप्रीत सिंह बोले- पत्रकारों की हरेक समस्या को पहल के आधार पर करेंगे हल

जालंधर 16 जुलाई (जसविंदर सिंह आजाद)- पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (DMA) की तरफ से एसोसिएशन के चैयरमेन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिन्द्रपाल सिह के नेतृत्व में वरिष्ठ पत्रकारों की टीम ने आज जालंधर के नए डिप्टी कमिश्नर स. जसप्रीत सिंह से विशेष मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

इस अवसर पर डीएमए के चैयरमेन अमन बग्गा अध्यक्ष शिन्द्रपाल सिह जनरल सेक्रेटरी अजीत सिंह बुलंद, वाइस चेयरमैन प्रदीप वर्मा, चीफ कोऑर्डिनेटर गुरप्रीत सिंह संधू, सीनियर उपाध्यक्ष अमरप्रीत सिंह, सेक्रेटरी नरिंदर गुप्ता, उपाध्यक्ष संदीप वर्मा, जॉइंट सेक्रेटरी विशाल शर्मा ने जालंधर के नवनियुक्त डिप्टी कमिश्नर स. जसप्रीत सिंह को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उन का स्वागत किया।

इस अवसर पर डीसी जसप्रीत सिंह ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन को हम भरोसा दिलाते है कि पत्रकारों की हरेक समस्या को पहल के आधार पर हल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की कोई भी समस्या हो उन्हें मेरे ध्यान में लाया जाएं । सभी पत्रकारों को पूरा सम्मान देने का प्रयास करेंगे।

अमन बग्गा शिंदर पाल सिंह अजीत सिंह बुलंद ने डिप्टी कमिश्नर को बताया कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) प्रशासन के साथ लंबे समय से मिलकर कार्य कर रही है

इस मौके चेयरमैन अमन बग्गा शिंदर पाल सिंह अजीत सिंह बुलंद ने डिप्टी कमिश्नर को बताया कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) प्रशासन के साथ लंबे समय से मिलकर कार्य कर रही है । कोरोना के समय में भी डीएमए के पत्रकारों ने जिला प्रशासन , पुलिस व समाज को पूर्ण सहयोग दिया है।

उन्होंने कहा कि भविष्य में भी DMA अपनी सकारात्मक खबरों के द्वारा लोगों को जागृत करती रहेगी । वही समाज हित के मुद्दों पर कार्य कर रहे प्रशासनिक अधिकारियों का भी सहयोग करती रहेगी।

वही इस मौके प्रदीप वर्मा गुरप्रीत सिंह संधू अमरप्रीत सिंह नरिंदर गुप्ता संदीप वर्मा व विशाल शर्मा ने बताया कि पत्रकारों की समस्याओं को लेकर DMA संस्था हमेशा ही डट कर मैदान में खड़ी रहती है । उन्होंने कहा कि भविष्य में भी अगर किसी पत्रकार को कोई समस्या आएगी तो उन्हें जालंधर के डीसी सीपी एसएसपी समेत सीनियर अधिकारियों के ध्यान में लाकर तुरंत हल करवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पत्रकारों के मान सम्मान की रक्षा के लिए लिए डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के सभी पत्रकार एकजुट होकर कार्य कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *