जीएनए यूनिवर्सिटी द्वारा 500 से ज्यादा प्रतिभाशाली शिक्षकों का किया गया सम्मान

  • By admin
  • September 5, 2022
  • 0
जीएनए यूनिवर्सिटी

जालंधर 5 सितंबर (जसविंदर सिंह आजाद)- शिक्षक दिवस के अवसर पर क्षेत्र की प्रसिद्ध जीएनए यूनिवर्सिटी व एड्यूफीड फाउंडेशन ने शिक्षकों के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। जीएनए युनिवर्सिटी के प्रो चांसलर स. गुरदीप सिंह सीहरा जी के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम के दौरान शिक्षा सेवा के प्रति समर्पित चार जिलों के 500 से अधिक शिक्षकों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए एडीसी जनरल मेजर अमित सरीन ने समाज में शिक्षकों के योगदान पर अपने विचार रखते हुए कहा कि एक अच्छे समाज के निर्माण में शिक्षकों का बहुत बड़ा योगदान होता है। उनके अलावा डीन एकेडमिक्स एंड सिस्टम्स व ऑपरेशंस डॉ. मोनिका हंसपाल ने शिक्षकों की सराहना करते हुए कहा कि हर सफल छात्रों की महान उपलब्धियों का श्रेया उनके शिक्षकों को जाता है।

कार्यक्रम के दौरान विशेष रूप से पहुंचे जेसी वरिंदर दत्ता ने अपने मोटिवेशनल सेशन से सभी आए हुए हैं शिक्षकों को प्रोत्साहित किया। मंच संचालन की भूमिका एनीमेशन एंड मल्टीमीडिया डिपार्टमेंट के फैकेल्टी तरुण द्वारा बखूबी निभाई गई। अंत में डेप्युटी रजिस्ट्रार श्री कुणाल बैंस ने अपने विचारों द्वारा छात्रों को सही दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने और उनका पोषण करने के लिए सभी शिक्षकों को इस दिवस की बधाई दी।

इस अवसर पर जीएनए यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर स. गुरदीप सिंह, वाइस चांसलर डॉ. वी. के. रत्न, डीन एकेडमिक्स डॉ. मोनिका हंसपाल, जीबीएस डीन डॉ. समीर वर्मा, फेडा डीन श्री सी. आर. त्रिपाठी, एफएनएस एचओडी श्री योगेश भल्ला, डेप्युटी रजिस्ट्रार श्री कुणाल बैंस, एड्यूफिड फाउंडेशन के फाउंडर श्री प्रेम सागर व उनके टीम के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *