पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र ने शूर परिवार जालंधर के सहयोग से लगाया चौथा मासिक लंगर

  • By admin
  • July 11, 2022
  • 0
पंजाब रिफ्लैक्शन

चौथे मासिक लंगर के मुख्य अतिथि बनें जालंधर सेंट्रल से विधायक श्री रमन अरोड़ा

विशेष अतिथि के रूप में शूर फैमिली से चाँद शूर एवं राणा सी पी शूर साथ
सस्ता आयरन स्टोर से सुरजीत सिंह भी हुए शामिल

स्पेशल इनविटेशन पर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन से धरमिंदर सोंधी एवं सतपाल सेतिया हुए शामिल

जालंधर 11 जुलाई (सोनू छाबड़ा)- पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र की तरफ से एक नया आयाम स्थापित करते हुए कुष्ठ आश्रम जालंधर में मासिक लंगर की जो शुरुआत की गई थी इस बारे में जानकारी देते हुए मुख्य संपादक श्रीमती नीतू कपूर ने कहां की जो भी सदस्य या पारिवारिक सदस्य समाचार पत्र के साथ जुड़े है उन सभी के दिल में प्रभु ने लगन ऐसें लगाई है की समाचार पत्र की तरफ से लंगर की शुरुआत होनी चाहिए। तो हम सब ने हर महीने लगने वाले लंगर की शुरुआत की है जो की हर महीने दूसरे शनिवार शाम को कुष्ठ आश्रम में लगाया जाएगा।

आज के इस चौथे मासिक लंगर में मुख्य मेहमान के तौर पर आये जालंधर सेंट्रल से विधायक श्री रमन अरोड़ा ने कुष्ठ आश्रम में सभी को खाना खिलाया रमन अरोड़ा जी ने कहाँ की ऐसी सेवा की भावना बहुत ही कम लोगों में देखने को मिलती है क्योंकि लंगर में जरूरम्मद लोगों को बना हुआ खाना खिलाना अपने आप में ही नर और नारायण सेवा के बराबर है।

पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार की तरफ से शुरू किये गए लंगर की तारीफ की

उन्होंने पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार की तरफ से शुरू किये गए लंगर की तारीफ की और सभी को मुबारक देते हुए कहाँ की वो और उनकी आम। आदमी पार्टी हमेशा ही इस कार्य के साथ जुड़े रहेंगे और पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र के साथ मिल कर लोगों की सेवा करते रहेंगे श्री रमन अरोड़ा की तरफ से भी अगले महीने के लंगर का सारा खर्च देने की बात कही गई।

इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में आये शूर परिवार जालंधर से चाँद शूर एवं राणा सी पी शूर ने भी लंगर में सेवा की और कहां की आज के युग मे ऐसी जगह पर आ कर दान देने से और लंगर बांटने से जो सुख और शांति उन्हें मिली है वो शायद ही कभी मिली हो, शूर परिवार की तरफ से आज के लंगर में सारे लंगर का खर्चा दिया गया और भविष्य में भी हर तरह की सहायता देने का आश्वासन दिया गया।

दूसरे विशेष अतिथि के रूप में आये सुरजीत सिंह सस्ता आयरन स्टोर ने भी समाचार पत्र द्वारा लंगर लगाने के काम की भूरी भूरी प्रंशसा की गई और इस कार्य को भगवान की सेवा के बराबर बताया। इस मौके पर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन से मुख्य रूप से आये पी आर ओ श्री धरमिंदर सोंधी एवं स्पोर्ट्स इंचार्ज सतपाल सेतिया ने लंगर में होने वाले पूण्य के बारे में बताते हुए कहां की पत्रकारिता के क्षेत्र में पंजाब रिफ्लैक्शन समाचार पत्र ने एक नया आयाम स्थापित किया है ,इसके साथ उन्होंने बाकी पत्रकारों को भी इस पुण्य के काम मे जुड़ने के लिए प्रेरित किया । श्री सतपाल सेतिया ने भी लंगर में 1100 रु की धनराशि की सेवा भी की।

पंजाब रिफ्लैक्शन परिवार की तरफ से श्री सुनील कपूर, श्री संजीव कपूर, श्रीमती अंजू कपूर,अमित कपूर, नमन कपूर ने आये हुए सदस्यो का स्वागत किया

इस मौके पर पंजाब रिफ्लैक्शन परिवार की तरफ से श्री सुनील कपूर, श्री संजीव कपूर, श्रीमती अंजू कपूर,अमित कपूर, नमन कपूर ने आये हुए सदस्यो का स्वागत किया और लोगों को लंगर की महत्ता के बारे में बताया। इस मौके श्री रमेश हंस ने लंगर में 1100 रु की सेवा दे। श्री राजीव छाबड़ा एवं नीरू छाबड़ा ने 1100 रु की राशि का दान दिया । प्रमुख समाज सेवक श्री दविंदर ने इस मौके पर 1100 रु की लंगर सेवा की। श्री केवल कृष्ण द्वारा 500 रु की सेवा की गई।फोटोग्राफी की सेवा भी फोटोग्राफर अश्वनी अरोड़ा द्वारा की गई। इस मौके पर भास्कर साउंड एवं लाइट के राजीव भास्कर द्वारा लंगर का इंतज़ाम करके के साथ साथ बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दिया गया।

इस मौके पर नरेंद्र शर्मा,राज कुमार कलसी, पत्रकार हरीश शर्मा,पत्रकार सुखविंदर सिंह ,पत्रकार रंजीत सिंह, पत्रकार रामपाल भगत, केवल कृष्ण,मानव खन्ना,ज्योति खन्ना,गौरीश खन्ना, कमल गुम्बर, कमल कुमार गुम्बर ,राजीव छाबड़ा, नीरू छाबड़ा, सीमा भगत,रवि खुराना बीनू खुराना,अश्विना खुराना, हर्षित खुराना ,लाड़ी ढल्ला, सपना मनराय एवं परवीन बांसल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *